Automobile

Creta की बैंड बजाने आ रही Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये ग्राहक टाटा, हुंडई, मारुति जैसी कंपनियों के एसयूवी के आने की खबरों को सुनकर थक चूके हैं। तो वहीं अब लग्जरी एसयूवी बनाने वाली कंपनी यानी की महिन्द्रा की ओर से ही एक आस टिक्की है। अब ये कंपनी बहुत ही जल्दी ही अपने फ्यूचरिस्टिक लुक भी जाने वाली नई एसयूवी को लॉच करने जा रही है। जिसकी हम यहाँ पर बात कर रहे Mahindra XUV200 का नया मॉडल है।Creta की बैंड बजाने आ रही Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च।




Creta की बैंड बजाने आ रही Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च

फिलहाल के दिनों में कंपनी केMahindra XUV200 गाड़ी को टेस्टिंग में स्पॉट किया गया है। जिसमें बहुत से नए फीचर्स के साथ ज़बरदस्त इंटीरियर में चेंज भी किए जा रहे है। अब ये ना केवल डिटेल्स सामने आई है। बल्कि उम्मीद के तौर पर रेंजो की भी जानकारी सामने आ रही है।

कंगना रनौत को नहीं मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण सभी बॉलीवुड सितारों को किया आमंत्रण जाने इसके पीछे राज 

Mahindra XUV200 कीमत

आप को बता दे की मीडिया रिपोर्ट के मुताबित यह आपको लगभग 10 लाख से 12 लाख तक मिल सकती है। अभी तक कंपनी ने उसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं।

महिंद्रा XUV200 में होगा ऐसा दमदार इंजन

महिंद्रा XUV200 के दमदार इंजन देगी जो क्रेटा और इनोवा जैसी कारों को मात दे रही है।अब इस SUV में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 110 HP और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क पैदा करता है।

New Year Offer मार्केट में आ रही लाजवाब EMI प्लान के साथ Royal Enfield Classic 350 की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Creta की बैंड बजाने आ रही Mahindra XUV200 की जबरदस्त कार,दमदार इंजन और फीचर्स में जल्द होगी लॉन्च। कंपनी ने XUV200 में एक 1.5-लीटर डीजल इंजन लगया है। जो कि ये इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क करने में भी सफल होती है। अब ये दोनों इंजन एक 6-स्पीड मैनुअल या एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन भी होगा।

आप को बता दे की अब ये कंपनी XUV200 में बेहतरीन फीचर्स भी देगी। जैसे की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दोनों का सपोर्ट ,ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंग, बिना AUTO स्टार्ट और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे।वही सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो Mahindra XUV200 SUV में DUAL एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जायेंगे।

मार्केट में आते ही बिक रही ये Tata की नई CNG कार,धांसू फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ माइलेज आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *